बस्‍तर प्रहरी में आपका स्‍वागत है.

मंगलवार, 1 अक्तूबर 2013

भाजपा नेता के खौफ के चलते वेयर हाऊस के अधिकारी ने दे डाली 10 बोरी चावल...


कैमरे में कैद हुई वेयर हाऊस के अफसर और भाजपा नेताओं का चावल चोरी का कारनामा 

कांकेर - कांकेर जिले के कृषि उपज मंडी में स्थित वेयर हाऊस के गोदामो से चावल से भरे अनाज के बोरे बेच खा रहे अफसर? नगर के सुप्रसिद्ध भाजपा नेता के   ऊपर मेहरबान होकर वेयर हाउस के अफसर ने दे डाली चावल से भरे कई अनाज के बोरे, वेयर हाउस के बेईमान अफसर, नगर के लतखोर नेता के चावल के चोरी की काली करतूतो का संवाददाता ने कैद की कैमरे में तस्वीर। 

        जानकारी हो कि कंाकेर जिले में स्थित कृषि उपज मंडी के वेयर हाऊस के गोदामों से अफसरों के मिली भगत से अनाज की अफरा-तफरी की जा रही है। वेयर हाऊस  के अफसर नेता पर मेहरबान होकर कई चावल के अनाज से भरे बोरे उनके इंडीका में डालवा दिये, शासन प्रशासन को ठेंगा दिखा रहे वेयर हाऊस  के अफसर, भाजपा नेता का खौफ दिखाकर मंडी में स्थित वेयर हाऊस के गोदम से चोरी-छुपे ले जाया जा रहा है अनाज,।  विदित हो कि वेयर हाऊस के कस्टम मिलिंग आफिसर मंडी में स्थित गोदामों के पास ही उनका आफिस है इसके बावजूद डंके के चोट में चावल से भरे अनाज के बोरे की चोरी की जा रही है, सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार वेयर हाऊस के अफसर ने भाजपा के नेता को चंदा के तोर पर अनाज से भरे 10 बोरे दे डाले।
           ये कोई पहला मामला नही है इससे पूर्व में भी अफसरों की मेहरबानी के चलते गोदमों में रखे अनाज की हेरा-फेरी होती रही है, पिछले एक सप्ताह से मंडी में स्थित गोदाम से अनाज के बोरे लगातार ले जाया जा रहा है, देर रात तक दफ्तर का खुला रहना  और अनाज से भरे बोरे को चोरी-छिपे नगर के लतखोर नेता, और व्यापारियों को पहुंचाया जाना, वेयर हाऊस के अफसर सिधे तौर पर गोदमों में रखे अनाजों का चोरी करवा रहे है। जिस पर जल्द अकुंश लगाकर वेयर हाऊस के अफसर के ऊपर कठोर कार्यवाही कर चोरी का मामला दर्ज करना चाहिए।

( इस संबंध में वेयर हाऊस के अफसर आर.एस.नैन ने जवाब दिया कि मेरी जानकारी में ऐसा कुछ मामला ही नही है, अगर कार्यालय के कर्मचारी ऐसा कर रहे है होंगे तो जांच कर कठोर कार्यवाही किया जाऐगा)



सुलगते सवालों के घेरे में वेयर हाऊस के अफसर आरएस नैन?

0 अफसर के मौजूदगी में चावल से भरे अनाज के बोरे की चोरी की जा रही थी, लेकिन अफसर बोल रहे है जानकारी ही नही,?

0 अगर जानकारी नही है तो उनकी गैर मौजूदगी में कौन कर रहा रहा है, चावल से भरे अनाज के बोरे की चोरियां?

0 क्या भाजपा नेता के खौफ के चलते वेयर हाऊस के अफसर दे रहे नेताओं को चंदा के तौर पर अनाज से भरे बोरे?

0 हर साप्ताह जांच पर आई टिम को गोदमों में रखे अनाज के बारे में फर्क नही दिखता?

0 क्या वेयर हाऊस के अफसर के ऊपर 420, तथा चोरी के तहत मामला दर्ज होना चाहिए, या फिर प्रशासन हर बार की तरह मूक दर्शक बनी रहेगी?