Featured

बस्‍तर प्रहरी में आपका स्‍वागत है.

मंगलवार, 5 फ़रवरी 2013

सैनिक ने बनाई अश्लील एमएमएस,

पिता फरियाद लेकरpahunche kanker  एसपी के पास, तथा लिखित में एमएमएस बनाने की घटना की शिकायत की....

kanker - झलियामारी kand  की घटना अभी थमी भी नही थी की फिर एक युवती के साथ अश्लील एमएमएस बनाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के ही एक सैनिक ने उक्त लडकी का एमएमएस बनाने का आरोप पिता ने kanker  एसपी के सामने शिकायत पत्र के माध्यम से अवगत कराया है। परत-दर-परत यौन शौषण, अश्लील एमएमएस, बल्ताकार के मामले सामने आ रहे है। घटना रूकने का नाम ही नही ले रही है, दिल्ली से लहर चालु हुई तो फिर झलियामारी, बलौद आदि घटनाऐं सामने आ रही है।
     बस्तर संभाग का प्रवेश द्वार चारामा ब्लाक के एक ग्राम में स्थित दलीत परिवार जो अपना गुजर-बसर बदहाल परिस्थतियों के बिच जिवन-यापन करता है। उसकी छोटी बेटी कालेज की पढाई करने के बाद, चारामा से आकार kanker राजापारा में किराये के मकान में रहते हुए। निशुल्कः कम्प्युटर का प्रशिक्षण ले रही थी। ऐसा उसके पिता तथा समाज के लोगों ने kanker एसपी को किये गये शिकायत पत्र में बताया है, उसके पिता ने यह भी उल्लेखित किया है कि अपनी पुत्री का अश्लील एमएमएस की बातें सुनकर तथा आशंका होने पर पिता द्वारा किराये के मकान में जाकर पुछताछ भी किया गया, पुत्री के अश्लील एमएमएस बनाने की बात सुनकर पिता सहम गये, उसकी पुत्री का अभी तक अता-पता नही है, पुत्री कैस्ी है, किस हालत में है, पिता को नही मालूम।
विदित हो कि पिता ने यह भी शिकायत पत्र में लिखा है कि एमएमएस बनाने तथा पुत्री को खोज-ढूंढ कर लाने के लिए ग्राम सभा में एक मिटिंग भी बुलाई गई थी। पिता ने 30.12.2013 को चारामा थाना में गुम होने की रिपोर्ट भी दर्ज करायी थी। जो एक से-सवा महिने बित जाने के पश्चात भी पुलिस को कोई सुराग नही लगा। पिता ने यह भी एसपी को किये गये शिकायत पत्र के माध्यम से आरोप लगाते हुए कंहा कि पुत्री का एमएमएस बनाने वाला गांव का ही सैनिक में पथस्थ रविन्द्र सिन्हा है, एमएमएस की आवाज सुनने पर पुरा आशंका उसी सैनिक पर जाता है। लेकिन पुलिस अभी तक उस सैनिक के पास नही पहुंच पाई है?।

( इधरkanker एसपी राहुल भगत ने बताया कि रिपोर्ट होने के पश्चात महिला सब इंस्पेक्टर की टिम गठित कर जांच दल भेजी गई थी, जिसमें उसके परिजन भी शामिल थे, लेकिन उक्त लडकी ने अपने घर से किसी प्रकार का केाई संबंध  ना रखने की बात कंही जो उक्त परिजनों को भी यह बात मालूम है, अभी अश्लील एमएमएस बनाने का मामला नया है, शिकायत पत्र मुझे मिल गई है, इसकी जांच की जाऐगी तथा जांच कर दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाऐगा। )